Jalna Kidnapping : Police solve child kidnapping case of Jalna, Maharashtra, a three-year-old was kidnapped about two months ago
Representative Image

    नवी मुंबई शादी के प्रस्ताव को ठुकराने पर पडोसी ने महिला के छोटे भाई का अपहरण किया था। इस मामले में पुलिस ने  27 वर्षीय पड़ोसी मजीरुल मसूरुद्दीन हक  को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि अगवा बच्चे को छुड़ा लिया है। 

    पुलिस की जानकारी के अनुसार, आरोपी शिकायतकर्ता के घर के सामने पनवेल में रहता था और उससे शादी करने की जिद कर रहा था। उसके मना करने के बावजूद हक उसका पीछा करता रहा। सात जुलाई को जब महिला तलोजा एमआईडीसी इलाके में काम से लौट रही थी तो शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर हक ने उसके साथ मारपीट की। आरोपी ने उसके 4 साल के भाई को अगवा कर जान से मारने की धमकी भी दी।

    बता दें कि, 17 सितंबर की दोपहर, जब महिला काम पर थी, उसका दूसरा भाई उसके कार्यालय में आया और उसे बताया कि उनका सबसे छोटा भाई गायब है। उसने पहले अपने घर के आसपास तलाशी लेने की कोशिश की और अंत में तलोजा पुलिस से संपर्क किया और हक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया क्योंकि आरोपी ने उसके छोटे भाई को अपहरण करने की धमकी दी थी।

    तलोजा पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक काशीनाथ चव्हाण ने कहा कि कई टीमों का गठन किया गया था और उन्हें भिवंडी, कुर्ला जंक्शन, सीएसएमटी और अन्य स्थानों पर भेजा गया था। तकनीकी मदद से, हमने भिवंडी इलाके में हक का पता लगाया और उसे भिवंडी बस स्टैंड पर पकड़ लिया, जहां से वह शहर से भागने की योजना बना रहा था।  उन्होंने कहा कि बच्चा आरोपी के साथ था और उसे सुरक्षित बचा लिया गया है।