Drown
Representational Pic

Loading

नागपुर. पेंच नदी में तैरने उतरा युवक गहरे पानी डूब गया. यह घटना श्री क्षेत्र घोगरा महादेव परिसर में रविवार की दोपहर हुई. मृतक सत्यम अशोक शाहू (20), बीड़ीपेठ निवासी बताया गया. एसडीआरएफ, एनडीआरएफ के जवानों ने और पारशिवनी पुलिस सत्यम की खोज में लगी हुई है, परंतु 40 घंटे बीत जाने के बाद भी उनका पता नहीं चल सका.

प्राप्त जानकारी अनुसार सत्यम नागपुर में कपड़े की दूकान में काम करता था. रविवार को छुट्टी होने से वह अपने दोस्त जयप्रकाश गुप्ता और आमीद शाहा के साथ दोपहर 12 बजे घोगरा महादेव में घूमने गया हुआ था. सत्यम और उसके दोनों दोस्त परिसर में घूमते हुए पेंच नदी के किनारे पहुंचे. यहां मंदिर के पुजारी ने लाउडस्पीकर से उन्हें नदी में उतरने से मना किया. पुजारी की बात को नजरअंदाज करते हुए सत्यम नदी में तैरने के लिए उतर गया. तैरते हुए वह बीच भंवर तक पहुंचा और गोते खाने लगा.

सत्यम को किसी की मदद नहीं मिलने से वह पानी में डूब गया. इसकी पारशिवनी पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही उपविभागीय पुलिस अधिकारी रमेश बरकते, पुलिस निरीक्षक राजेशकुमार थोरात, तहसीलदार राजेश भांडारकर, तलाठी गणेश चौहान, राजस्व विभाग कर्मचारी और पुलिस कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे.

पश्चात एसडीआरएफ के 40 जवानों और एनडीआरएफ के 40 जवानों ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से सत्यम का सर्च ऑपरेशन शुरू किया. रविवार की शाम तेज बारिश होने से सर्च ऑपरेशन रोक दिया गया. सोमवार की सुबह फिर सत्यम की तलाश की गई परंतु अंधेरा होने तक उनका कुछ पता नहीं चल सका. मंगलवार की सुबह फिर से सर्च ऑपरेशन शुरू किया जाएगा.