Crime
File Photo

Loading

नागपुर. वाड़ी के रमाबाई आंबेडकरनगर परिसर में रविवार की रात हुए विवाद के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई. इससे नागरिकों में दहशत व्याप्त है. एक युवक पर जानलेवा हमला होने के बाद उसके परिजनों ने आरोपी के घर पर धावा बोल दिया. जमकर तोड़फोड़ की. वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया गया. पुलिस ने साहिल राजेश जंगले (20) की शिकायत पर बबलू वानखेड़े, आकाश तसरे और प्रदीप तसरे के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जबकि बबलू के परिजन की शिकायत पर जंगले परिवार पर मामला दर्ज किया गया.

रविवार की रात आंबेडकरनगर परिसर से एक बारात जा रही थी. बबलू और उसके साथी बारात में नाचने लगे. इस बीच एक युवक से उनका विवाद हो गया. उस युवक ने बबलू के सिर पर लोहे का कड़ा मार दिया. फिर रात 11.30 बजे के दौरान बबलू और उसके साथी उस युवक को मारने पहुंचे. हाथापायी होती देख महिलाएं वहां से भागने लगीं.

चीख-पुकार होती देख साहिल अपने घर से बाहर निकला. बबलू और उसके साथियों ने बगैर किसी विवाद के साहिल से ही मारपीट शुरू कर दी. एक युवक ने उसे चाकू मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया और फरार हो गए. साहिल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. उस पर हुए हमले की जानकारी मिलते ही जंगले परिवार और साथियों ने बबलू के घर पर हमला बोल दिया. वह घर पर नहीं मिला तो जमकर तोड़फोड़ की गई. महिलाओं से भी हाथापायी की गई.

जंगले गुट लौटा ही था कि बबलू को अपने घर पर हमला होने की जानकारी मिली. फिर बबलू गुट ने भी रास्ते पर उत्पात मचाया. कई वाहनों की तोड़फोड़ की. रास्ते से जा रहे लोगों को मारा. पुलिस ने 3 अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं. बबलू सहित कुछ लोगों को हिरासत में लेने की जानकारी है.