नागपुर में बड़ा हादसा, डंपर की टक्कर से भाई-बहन की मौत, गुस्साई भीड़ ने लगाई गाड़ी में आग

Loading

नागपुर: महाराष्ट्र (Maharashtra News) में आये दिन हादसे बढ़ते ही जा रहे है। ऐसे में अब हाल ही में नागपुर (Nagpur Accident News) से एक भयानक हादसे की खबर सामने आ रही है। नागपुर के बिडगांव इलाके में एक तेज रफ्तार ट्रक ने भाई-बहन को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में दुर्भाग्यवश उन दोनों की मृत्यु हो गई। इस हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने गाड़ी में आग लगा दी, जिससे इलाके में तनाव का माहौल बन गया।

इस हादसे के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है।  इसके बारे में विस्तृत जानकारी यह है कि शुक्रवार (29 दिसंबर) की सुबह नागपुर के बिडगांव इलाके में एक घटना घटी जहां एक तेज रफ्तार डंपर ने भाई-बहन को कुचल दिया। यह भयानक हादसा शहर के वाठोडा पुलिस स्टेशन की सीमा में हुआ। इस दुर्घटना में दुर्भाग्यवश उन दोनों की मृत्यु हो गई।

हादसे की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय नागरिक मौके पर पहुंच गए। इस घटना के पता चलते ही नागरिकों ने आक्रामक रुख अपनाया और सीधे डंपर में आग लगा दी। इस घटना से इलाके में कुछ देर के लिए तनाव का माहौल बनता देखा गया। 

आग लगते ही आखिरकार, दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझाई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और इलाके में भारी सुरक्षा व्यवस्था रखी गई है। इस बीच इलाके के नागरिकों ने ट्रक चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। ऐसे में अब देखना यह होगा की पुलिस इस पर क्या कार्रवाई करती है।