इन्सटाग्राम पर दोस्ती के बाद रेप
इन्सटाग्राम पर दोस्ती के बाद रेप

Loading

नागपुर: अब तक आपने ऑनलाइन धोखाधड़ी सुनी होगी, लेकिन आज हम आपको बता दें कि ऑनलाइन पहचान से रिश्तों में भी धोखाधड़ी के कई मामले सामने आ रहे है। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, नागपुर (Nagpur News) के बजाजनगर थाना क्षेत्र में इंस्टाग्राम (Instagram) पर दोस्ती करने के बाद शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म (Rape) करने की घटना सामने आई है।

अब इस घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया है। दुष्कर्म करने वाले आरोपी का नाम अभ्यंकर नगर, तुमसर भंडारा जिला रहने वाला अमित सुनील मालेवार (29) बताया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, वह नागपुर में बजाजनगर क्षेत्र में किराये के घर में रहता था।

 

दरअसल 25 वर्षीय पीड़िता और अमित की पहचान इंस्टाग्राम ऐप पर हुई थी। कुछ दिनों के चैट के बाद दोनों ने मिलना शुरू कर दिया। आरोप है कि पीड़िता का विश्वास जीतने के बाद अमित उसे अपने किराये के कमरे पर ले गया और वहां जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

किसी भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते वक्त हमेशा सूझबूझ के साथ ही किसी पराये व्यक्ति से बात करनी चाहिए। गौरतलब हो कि ऑनलाइन की गई दोस्ती की वजह से अब तक कई दुष्कर्म के मामले सामने आ चुके है।