Crime Stories

Loading

उमरेड (सं.). उमरेड तहसील के सेव ग्राम पंचायत सदस्य विकास पांडुरंग मेश्राम पर सेव ग्रापं के पूर्व सरपंच और ठेका कर्मी ने जानलेवा हमला कर दिया. इससे हड़कंप मच गया. हमले में विकास गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना उमरेड-सेव रोड के खेड़ी शिवार में रविवार की सुबह 10 से 10.30 बजे के दरमियान हुई. घायल को उपचारार्थ नागपुर रेफर किया गया.

जानकारी अनुसार विकास मेश्राम यह सरपंच मंदा मेश्राम के पति है. पिछले सरपंच चुनाव में विकास ने आरोपी राजेश उर्फ लादेन देवराव हजारे (47) को हराया था. इसके बाद विकास मेश्राम ने ठेका कर्मी अनिकेत नामदेव गणवीर (25) को काम से निकाल दिया था. इससे राजेश और अनिकेत विकास से नाराज चल रहे थे.

रविवार को खेड़ी शिवार में विकास को अकेला पाकर दोनों ने उसके सिर पर लोहे के रॉड से हमला कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी को शहर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने से उसे नागपुर रेफर किया गया, जहां विकास की हालत नाजुक बताई जा रही है.

घटना के 4 घंटे के भीतर ही उमरेड पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. आगे की जांच उमरेड के एसडीपीओ राजा पवार के मार्गदर्शन में उमरेड के थानेदार प्रमोद घोंगे द्वारा की जा रही है.