Gujarat Kutch posted Garud Force commando committed suicide
Suicide (प्रतीकात्मक फोटो)

Loading

नागपुर. रविवार की दोपहर में आसमान में काले बादल छाये हुए थे. उस समय लक्ष्मण शेंडे और उसकी पत्नी विद्या लक्ष्मण शेंडे (40) दोनों ग्राम शेडेश्वर के खेत में काम कर रहे थे. बारिश के आसार नजर आने से लक्ष्मण ने अपना काम रोककर अपनी पत्नी को घर चलने के लिए कहा. विद्या ने कहा कि थोड़ा का काम पूरा कर लेती हूं. उसने अपने पति को जाने को कहा.

लक्ष्मण घर की ओर निकल गये. इतने में बारिश शुरू हो गई. कपड़े गिले होंगे इसलिए विद्या ने खेत में लगे बेर के पेड़ का सहारा लिया. कुछ ही देर में आसमान में बिजली गड़गड़ाने लगी. विद्या जिस पेड़ के नीचे खड़ी थी उस पेड़ पर बिजली गिरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इधर घर पहुंचे विद्या के पति लक्ष्मण को चिंता सताने लगी की इतनी देर होने पर भी विद्या घर क्यों नहीं पहुंची. इसलिए लक्ष्मण खेत की ओर निकल पड़ा. वहां जाकर देखा तो विद्या बेर के पेड़ के नीचे मृत अवस्था में पड़ी हुई दिखाई दी.

लक्ष्मण ने तुरंत गांव में लोगों से संपर्क साधा. शडेश्वर में खबर आग की तरह फैल गई. बेला पुलिस थाने को भी इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. और जांच आरंभ कर दी.