murder

Loading

नागपुर: नागपुर (Nagpur Murder Case) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर एक व्यक्ति की उसके दोस्त ने चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी शहर से भागने की फिराक में था तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। यह घटना शुक्रवार आधी रात के करीब कपिल नगर में हुई। आइए जानते है इस बारे में पूरी खबर क्या है… 

मारे गए व्यक्ति की पहचान मंगेश गणेश मेंढे (45, उन्नति कॉलोनी, समता नगर) के रूप में हुई है। आरोपी की पहचान दत्तू उर्फ राहुल रमेश रामटेके (19, मानवनगर, टेकानाका) के रूप में हुई है। नये पुलिस कमिश्नर डाॅ. रवींद्र कुमार सिंघल के ज्वाइन करते ही आए दिन हत्या की वारदातें हो रही हैं, ऐसे में नए पुलिस कमिश्नर के सामने नई चुनौती खड़ी हो गई है। मंगेश मेंडे रेत का कारोबार करते हैं। अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ उन्नति कॉलोनी में रहता है।

वे रेत कारोबार के लिए बस्ती में घूमते रहते हैं। उसकी आरोपी राहुल से दोस्ती थी। वह अक्सर उनके साथ काम करने जाता था। शुक्रवार रात ग्यारह बजे मंगेश टेका नाका के पास से गुजर रहा था। वहां उनकी मुलाकात राहुल से हुई। 

उसने मंगेश से शराब पीने के लिए पैसे मांगे। हालांकि, मंगेश ने शराब के लिए भुगतान करने से इनकार कर दिया। इससे गुस्साए राहुल ने अपनी पीठ के पीछे छुपा चाकू निकाला और सीधे मंगेश के सीने में घोंप दिया और भाग गया। मंगेश को गली के नागरिकों ने अस्पताल पहुंचाया। हालांकि इलाज से पहले ही मंगेश की मौत हो गई। इस मामले में कपिलनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी राहुल रामटेके को गिरफ्तार कर लिया है।