Uttar Pradesh Police got a big success in the murder of Kho-Kho player in Bijnor, one arrested
File Photo

  • 2 गिरफ्तार, 1 फरार

नागपुर. जरीपटका में एक युवक की पहले पिटाई कर फिर उसे कुएं में फेंककर हत्या करने का मामला सामने आया है़ पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके फरार साथी की खोजबीन शुरू कर दी है. गुरुवार की सुबह जरीपटका पुलिस को सूचना मिली कि श्रावस्ती बौद्ध विहार के पास कुएं में युवक का शव दिख रहा है.

सूचना मितले ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव बाहर निकाला़ पहले तो यह आत्महत्या का मामला लग रहा था लेकिन पुलिस ने आसपास पूछताछ की तो यह हत्या का मामला होने की बात सामने आई़ पुलिस ने अपना जांच अभियान तेज कर घटना के महज कुछ घंटों के भीतर ही आरोपियों को धरदबोचा़ मृतक शैलेश कन्हैयालाल बोदेले (37) बताया गया.

घटना बुधवार की रात हुई़ पुलिस ने आरोपी आशीष उर्फ दगडू सम्राट बागडे (29) रिपब्लिकननगर इंदोरा और मोनू संदोरिया उर्फ मोनू पाजी (28) पंजाबी लाइन इंदोरा निवासी को गिरफ्तार किया है. इनके फरार साथी गोलू उर्फ ऋषिकेश लांडगे की तलाश की जा रही है़ आरोपी मोनू पाजी का 2 दिन पहले शैलेश के भांजे रिशिल सुशील खोब्रागड़े के साथ कुछ विवाद हो गया था तब उसके भांजे ने कह दिया था कि उसे कोई भी चलता है.

इस बात को लेकर आरोपी मोनू पाजी अपने दोस्त आशीष और गोलू के साथ बुधवार की रात शैलेश के घर पर गया़ तीनों आरोपियों ने शैलेश से कहा कि वह अपने भांजे को समझा दे़ शैलेश से इस बात को लेकर अनबन हो गई़ तीनों आरोपियों ने शैलेश की पिटाई कर दी. इसके बाद वे वहां से चले गए. फिर कुछ देर बाद मोनू अपने दोस्तों के साथ दोबारा शैलेश के घर गया और सेटेलमेंट करने के बहाने से उसे बाहर लेकर श्रावस्ती बौद्ध विहार परिसर में कुएं के पास ले गए़ यहां तीनों ने उसकी अधमरा होने तक पिटाई की़ जब उन्हें लगा कि शैलेश मर चुका है तो उन्होंने उसे कुएं में फेंक दिया़ घटना के समय शैलेश घर में अकेला था़ आरोपी आशीष और मोनू पाजी को जरीपटका पुलिस शुक्रवार को न्यायालय के समक्ष पेश करने वाली है.