एक तरफ़ा प्यार में प्रेमी ने की हदें पार, पीड़िता को किचन में बंद कर की ऐसी हरकत, जानें पूरा मामला

    नागपुर: नागपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एकतरफा प्यार के मामले में आरोपी ने पीड़िता के बच्चे को जान से मारने की धमकी दी और पीड़िता को उसके घर के किचन में बंद कर दिया था। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

    जानकारी के अनुसार, जयभीम चौक निवासी आरोपी मोनू शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। वह मनपा के लिए कचरा संग्रहण और क्लीनर का काम करता है। वह क्षेत्र के घर-घर जाकर कूड़ा-कचरा इकट्ठा करता है। वहीं पीड़िता भी शादीशुदा और उसके दो बच्चे हैं। उसका पति बीमारी से ग्रस्त है।

    पुलिस ने बताया कि आरोपी और पीड़िता बचपन में सहपाठी थे। 15 साल बाद मिलने के बाद उनकी फिरसे पहचान हुई। आरोपी पीड़िता के घर आना जाना करता था उस दौरान उसे पीड़िता से प्यार हो गया। इस बीच मोनू ने पीड़िता के सामने ही शादी करने का प्रस्ताव रखा, जिसे उसने ने मना कर दिया। लेकिन आरोपी मोनू ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। 

    राजी न होने पर बच्चे के गले पर रखा चाकू

    एकतरफा प्यार में पागल आरोपी ने शनिवार को फिर से पीड़िता के घर आया और उसके पति की गैरमौजूदगी में वह सीधा सोनू के किचन में दाखिल हो गया और दरवाजा बंद कर दिया और उसके सामने फिर से शादी करने का प्रस्ताव रखा।

    लेकिन, पीड़ित के मना करने के बाद गुस्से में आए आरोपी ने कहा कि यदि तुम मेरी नहीं बन सकी तो मैं तुम्हें किसी और का नहीं बनने दूंगा और तुम्हारे घर को भी उजाड़ दूंगा। उसने पीड़िता के बेटे के गले पर चाकू रखकर जान से मारने की धमकी भी दी थी।