MLA Krishna Khopde

Loading

नागपुर. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नाम पर बीजेपी विधायक विकास कुंभारे और टेकचंद सावरकर और अन्य से मंत्री पद का ऑफर देकर महाठग नीरज सिंह राठौड़ ने पैसे मांगे थे. अब यह बात सामने आई है कि पूर्व नागपुर के बीजेपी विधायक कृष्णा खोपड़े से भी इसी तरह पैसे मांगे गए थे. हालांकि खोपड़े से रकम मांगने वाला राठौड़ नहीं था बल्कि कैलाश शर्मा नाम का एक व्यक्ति है. इससे एक बार फिर पूरे मामले में हड़कंप मच गया है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक गैंग सक्रिय है जो विधायकों को मंत्री पद का झांसा देकर फुसलाता है.

4-5 महीने पहले दिल्ली से आया था कॉल

आना मीडिया से बात करते हुए खोपड़े ने कहा कि 4-5 महीने पहले उन्हें दिल्ली से कैलाश शर्मा नाम के एक व्यक्ति का फोन आया जब मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा हो रही थी. कॉल करने वाले ने अपना नाम कैलाश शर्मा बताया और कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंत्री पद के लिए आपका नाम स्वीकार कर लिया है और आप जल्द ही मंत्री बन जाएंगे. उसने कहा कि दिल्ली से जो निर्देश आएंगे उनका पालन करना होगा. खोपड़े ने कहा कि चूंकि बीजेपी में इस तरह से मंत्री पद के लिए पैसे नहीं मांगे जाते, इसलिए मैंने इसे नजरअंदाज कर दिया. उसने मुझे 3-4 बार फोन किया लेकिन जब मैंने उसे उम्मीद के मुताबिक जवाब नहीं दिया तो उसने फोन करना बंद कर दिया.

राठौड़ के जैसी आवाज नहीं 

उन्होंने कहा कि मैंने विधायक विकास कुंभारे और नीरज सिंह राठौड़ के बीच हुई बातचीत का ऑडियो क्लिप सुना. नीरज राठौड़ की आवाज मुझे कॉल करने वाले कैलाश शर्मा से अलग थी. गुजरात के नीरज राठौड़ द्वारा विधायक विकास कुंभारे और टेकचंद सावरकर को मंत्री पद का लालच दिये जाने का मामला सामने आते ही खोपड़े ने उन्हें आये ऐसी की कॉल का खुलासा किया. हालांकि राठौड़ और कैलाश की आवाज एक जैसी नहीं होने से दोनों ठग गैंग अलग-अलग होने का अंदेशा लगाया जा रहा है. खोपड़े द्वारा किये इस खुलासे के बाद अब पुलिस को एक और मामला दर्ज कर भाजपा के फर्जी पदाधिकारी कैलाश शर्मा की तलाश भी करनी होगी.