Crime
फाइल फोटो

Loading

नागपुर. गांजा फूंकते समय हुए विवाद में एक नाबालिग ने अपने ही दोस्त पर धारदार वस्तु से जानलेवा हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. सक्करदरा पुलिस ने समय रहते एक्शन लिया वरना बड़ी वारदात हो सकती थी. जख्मी गोंड मोहल्ला, रघुजीनगर निवासी गणेश उर्फ गणु मलकु आत्राम (18) बताया गया. हमला करने वाले 17 वर्षीय नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में लिया है. दोनों अच्छे दोस्त हैं और दिन भर साथ रहकर मटरगश्ती करते हैं.

नशा और बुरी आदतों के चलते गणेश के मामा ने उसे नाबालिग और अन्य दोस्तों से दूर रहने को कहा था. उसके दोस्तों को भी फटकार लगाई थी, फिर भी गणेश अपने दोस्तों के साथ घूम रहा था. सोमवार को शाम 7.30 बजे गणेश नाबालिग के साथ छोटा ताजबाग परिसर में पेड़ के नीचे बैठकर गांजा फूंक रहा था. इसी दौरान मामा की बात निकली और दोनों का विवाद शुरू हो गया.

नाबालिग ने पास पड़ी बीयर की बोतल फोड़कर गणेश के पेट पर मार दिया. गणेश बुरी तरह जख्मी हो गया और अपने घर चला गया. उसे पेट पकड़कर कराहते देख मामा ने जांच की. हाथ और शर्ट हटाने पर पेट पर गहरा जख्म दिखाई दिया. पूछताछ में गणेश ने नाबालिग द्वारा हमला किए जाने की जानकारी दी. तुरंत परिजन उसे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल ले गए. वहीं गणेश के मामा ने नाबालिग को सबक सिखाने के लिए उसकी तलाश शुरू कर दी.

बड़ी घटना होने के अंदेशे से किसी ने पुलिस को जानकारी दे दी. रात 9 बजे पुलिस ने गणेश के मामा को पकड़ा. तब जाकर घटना की जानकारी मिली. पुलिस मेडिकल अस्पताल पहुंची तो डॉक्टर ने इंजुरी रिपोर्ट दी. इसके बाद नाबालिग के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर हिरासत में लिया गया.