Crime

    Loading

    नागपुर. हुड़केश्वर थानांतर्गत म्हालगी नगर और महात्मा गांधी नगर इलाके में बुधवार की रात असामाजिक तत्वों ने उत्पात मचाया. एक के बाद एक गलियों में घुसकर 8 गाड़ियों के शीशे फोड़ दिए. इस घटना से परिसर में कुछ समय के लिए दहशत के साथ खलबली मच गई. पुलिस देर रात तक जांच में जुटी रही लेकिन पत्थरबाजी करने वाले युवकों का सुराग नहीं मिला.

    स्थानीय नागरिकों ने बताया कि रात करीब 8 बजे के दौरान 12 से 15 युवाओं की टोली गली में घुसी. कुछ युवक बाइक पर सवार थे और कुछ उनके साथ दौड़ रहे थे. इसी दौरान इन युवकों ने रास्ते से पत्थर उठाकर कारों के शीशे फोड़ने शुरू कर दिए. पहले म्हालगी नगर की गली में 4 गाड़ियों को निशाना बनाया. आवाज सुनकर लोग घर से बाहर निकले तो युवा भागते दिखाई दिए.

    इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता आरोपी महात्मा गांधी नगर की गलियों में घुसे और वहां भी 4 गाड़ियों पर पथराव किया. बाद में बाइक पर सवार होकर उत्पाती युवक भाग निकले. लोगों का कहना है कि युवाओं की उम्र महज 16-17 साल थी. हल्ला करते हुए गलियों में आए और तोड़फोड़ करके चले गए. उनकी किसी से दुश्मनी नहीं थी. केवल दहशत मचाना ही उद्देश्य था.

    घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. खबर मिलते ही हुड़केश्वर के थानेदार ललित वर्टिकर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. आस-पास के इलाकों में युवाओं की तलाश की गई लेकिन पता नहीं चला. पुलिस ने कुछ घरों से सीसीटीवी फुटेज हासिल किए हैं. रात का समय होने के कारण वीडियो में कुछ स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहा है. वर्टिकर ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. जल्द ही उत्पात मचाने वाले पकड़े जाएंगे.