किशोरी और महिला से छेड़खानी; 1 आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

Loading

नागपुर. हुड़केश्वर थाना क्षेत्र में एक युवक ने परिसर में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के साथ छेड़खानी की. वहीं अजनी थाना क्षेत्र में 28 वर्षीय एक महिला के साथ छेड़खानी की घटना सामने आई. हुड़केश्वर पुलिस ने पीड़ित किशोरी की मां की शिकायत पर साईंबाबानगर, खरबी निवासी शुभम शेंडे (27) के खिलाफ मामला दर्ज किया.

करीब 6 महीने पहले शुभम ने किशोरी के साथ दोस्ती की. दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर बातचीत करते थे. इसी दौरान शुभम ने किशोरी के फोटो हासिल कर लिए. बाद में फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे प्रताड़ित कर रहा था. शनिवार को किशोरी घर पर अकेली थी. इसी दौरान वह घर पर आया और किशोरी के साथ जबरदस्ती करने लगा.

पीड़िता ने घटना की जानकारी मां को दी और थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. दूसरी घटना अजनी रेलवे कॉलोनी परिसर में हुई. पुलिस ने 28 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर न्यू कैलाशनगर निवासी राहुल बाबूराव धुमले (32) के खिलाफ मामला दर्ज किया. कुछ समय पहले ही राहुल और पीड़िता  की दोस्ती हुई.

कुछ दिन पहले राहुल ने पीड़िता से प्यार का इजहार किया. पीड़िता ने साफ न कह दी और उससे दूरी बना ली. इसके बाद भी वह उसे परेशान कर रहा था. शनिवार को उसने पीड़िता को अजनी रेलवे क्वार्टर परिसर में रोका. पीड़िता ने बात करने से इनकार किया तो मारपीट कर आपत्तिजनक हरकत की. पीड़िता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर राहुल को गिरफ्तार कर लिया.