प्रतिकारात्मक  तस्वीर 
प्रतिकारात्मक  तस्वीर 

    नागपुर. गणेशपेठ परिसर से 2 आरोपियों ने जबलपुर जाने के लिए टैक्सी किराये पर ली. रास्ते में टैक्सी चालक को बेहोश कर दिया. टैक्सी, नकद और सारा सामान लूटकर भाग निकले. पुलिस ने बजरंगनगर, मानेवाड़ा रोड निवासी अमर रमेश ठाकुर (32) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. यह घटना 2 महीने पहले हुई थी. जबलपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकरण को गणेशपेठ पुलिस को भेजा.

    13 जुलाई को रानीताल, जबलपुर निवासी जुल्फिकार हबीब सैफी (33) नामक व्यक्ति ने जबलपुर जाने के लिए अमर की टैक्सी बुक की. उसके साथ एक आरोपी और था. सेंट्रल एवेन्यू रोड पर स्थित गीतांजलि चौक से आरोपी टैक्सी में सवार हुए. जबलपुर से 35 किलोमीटर पहले आरोपियों ने नाश्ता करने के लिए प्रभुराज ढाबा पर गाड़ी रोकने को कहा. अमर को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया. कोल ड्रिंक पीने के बाद अमर बेहोश हो गया.

    इसी दौरान आरोपी उसकी एम.एच.49-ए.टी.5950 नंबर की टैक्सी, नकद 7000, पैन कार्ड, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस सहित सारा माल लेकर फरार हो गए. दूसरे दिन अमर को होश आया तो उसकी गाड़ी और सब सामान गायब था. उसने घटना की शिकायत जबलपुर पुलिस से की. पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकरण को गणेशपेठ पुलिस को भेज दिया. उनका कहना है कि घटना की शुरुआत गीतांजलि सिनेमा चौक से हुई थी. अब गणेशपेठ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.