ajit pawar and sharad pawar

Loading

नई दिल्ली/महाराष्ट्र: महाराष्ट्र की राजनीति में कब क्या हो जाए यह कोई नहीं बता सकता, हाल ही में कुछ दिनों पहले अजित पवार ने चाचा शरद पवार के साथ बगावत करके कुछ नेताओं के साथ मिलकर भाजपा और शिंदे गुट के शिवसेना के साथ गठबंधन किया। ऐसे में अब विरोधी पक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने एक सनसनीखेज दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजित पवार के सामने शर्त रखी है कि अजित पवार तभी मुख्यमंत्री बन सकते हैं, जब NCP अध्यक्ष शरद पवार साथ आएं।” 

विजय वडेट्टीवार का चौंकाने वाला दावा 

इस बारे में दावा करते हुए वडेट्टीवार ने कहा कि इसीलिए महाराष्ट्र के अजित पवार उनका समर्थन पाने के लिए लगातार शरद पवार से मिल रहे हैं। वे नागपुर में मीडिया से बात कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने ये बयान दिया, आइए जानते है इस दौरान अजित पवार और PM मोदी पर वार करते हुए वडेट्टीवार ने और क्या कहा…

शरद पवार और अजित पवार की मुलाकात पर कई सवाल

शरद पवार और अजित पवार की मुलाकात को लेकर वडेट्टीवार ने आगे यह भी कहा कि ‘अजित पवार ने शरद पवार से मुलाकात की होगी और अपने साथ आने के लिए दया की भीख मांगी होगी। इस बीच हम तीनों पार्टियां एक साथ हैं।’ आगे उन्होंने कहा कि शरद पवार और अजित पवार की मुलाकात को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। लेकिन आज बीड में शरद पवार का भाषण उस भ्रम को दूर कर देगा ऐसा वडेट्टीवार ने कहा है।