accident
(सड़क हादसा ) FILE PHOTO

Loading

नागपुर. छापरूनगर चौक पर सोमवार की दोपहर हुई दुर्घटना से हड़कंप मच गया. एक युवक का कार से नियंत्रण छूट गया और उसने रास्ते के किनारे खड़े 2 लोगों को उड़ा दिया. दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया युवक महेश कॉलोनी, शांतिनगर निवासी अनस सादिक बावला (20) बताया गया.

जख्मियों में छापरूनगर निवासी प्रकाश पुरुषोत्तम आमेसर (50) और पारडी निवासी राजू दशरथ माचेवार (54) का समावेश है. हादसा 1.30 बजे के दौरान हुआ. राजू छापरूनगर चौक के समीप पंक्चर की दूकान चलाते हैं. प्रकाश उनकी दूकान पर दोपहिया वाहन का पंक्चर बनवाने आए थे. अनस अपनी कार क्र. एम.एच.49-बी.डब्लू.1812 पर छापरूनगर चौक की ओर जा रहा था. इसी दौरान उसका कार से नियंत्रण छूट गया. कार सड़क के किनारे राजू की दूकान पर चढ़ गई.

प्रकाश और राजू कार की चपेट में आ गए. दोनों को ही गंभीर चोटें आईं. स्थानीय नागरिक मदद के लिए दौड़े. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. लकड़गंज के प्रभारी थानेदार विनायक गोल्हे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. जख्मियों को उपचार के लिए अस्पताल रवाना किया गया. पुलिस ने अनस के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया. प्रकाश के दोनों पैरों की हड्डी टूट गई है.

निजी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है. छापरूनगर के इस मार्ग पर अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं. इसके पहले भी एक कार अनियंत्रित होकर दूध की दूकान में जा घुसी थी. उस समय भी 3 लोग बुरी तरह जख्मी हुए थे.