Maharashtra

    Loading

    नागपुर. कपिलनगर थाना क्षेत्र के खसाला परिसर में रविवार की रात आयोजित विवाह समारोह में जमकर हंगामा हुआ. म्यूजिक बंद करने के विवाद में मेहमान बनकर आए युवकों ने दूल्हे के दोस्त और दुल्हन के भाई को ही चाकू मारकर जख्मी कर दिया. जख्मियों में खसाला निवासी अभिषेक तुकाराम इंगोले (24) और अमरनगर, हिंगना रोड निवासी तेजस नगराले (21) का समावेश है. पुलिस ने अभिषेक के बड़े भाई सूरज इंगोले (28) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

    आरोपियों में अमरनगर, हिंगना रोड निवासी पारस शिवराज बिटले (21), सागर शंकर शेंडे (20), रत्नदीप बागड़े (21) और 1 नाबालिग का समावेश है. सूरज के दोस्त अश्विन तभाने का शनिवार को विवाह हुआ. रविवार की रात घर के सामने ही स्वागत समारोह आयोजित किया गया था. इसमें वधू पक्ष के मेहमान भी हिस्सा लेने आए थे. घर के म्यूजिक सिस्टम पर सभी डांस कर रहे थे लेकिन आरोपियों ने शराब पीकर हुल्लड़बाजी शुरू कर दी.

    इस वजह से म्यूजिक बंद करना पड़ा. लेकिन इस बात को लेकर आरोपियों ने विवाद शुरू कर दिया और मारपीट होने लगी. आरोपियों को बादल कोहले नामक दोस्त के साथ मारपीट करते देख अभिषेक ने बीचबचाव किया. आरोपियों ने उसे छोड़कर अभिषेक के साथ विवाद शुरू कर दिया. एक युवक ने उसके पेट पर चाकू घोप दिया.

    दुल्हन के भाई तेजन ने उन्हें रोका तो उस पर भी हमला कर दिया. आरोपी युवक हुड़दंग मचाकर वहां से भाग निकले. अभिषेक और तेजस को उपचार के लिए मेयो अस्पताल ले जाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही कपिलनगर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है. 2 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.