woman-dies-after-burn-in-bonfire-at-nagpur

    Loading

    नागपुर: महाराष्ट्र (Maharashtra) में ठंडी बढ़ रही है। कई राज्यों में ठंडी अचानक बढ़ गई है। जिस वजह से लोगों ने गर्म कपड़ों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। कुछ लोग ठंड से बचने के लिए घर में अंगीठी जलाते हैं। हालांकि यह चीज एक महिला को महंगी पड़ी है। संतरा नगरी के नाम से मशहूर नागपुर (Nagpur) में भी तापमान गिरा है और ठंड बढ़ गई है। ऐसे में एक महिला (Women) ने अपने पलंग के पास अंगीठी जलाई थी। लेकिन, यह अंगीठी उसी की जान की दुश्मन बन गई। 

    महिला ने ठंड से बचने के लिए अपने पलंग के पास अंगीठी जलाई थी। हालांकि, बिस्तर से उठते समय उसे चक्कर आया और वह अंगीठी पर गिर पड़ी। इस दौरान अंगीठी में जाली लगने से उनके कपड़ों में आग लग गई। इस घटना में उसका चेहरा और सीना झुलस गया। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालाँकि, इसका कोई फायदा नहीं हुआ। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

    इस घटना में मरने वाली महिला का नाम नीमा यादव है। इस मामले में जरीपटका थाने में अचानक मौत का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि इस चौंकाने वाली घटना के बाद सर्दियों में आग जलाकर उसके पास बैठने वाले लोगों को सावधान रहने की जरूरत है।