MLA Dilip Bankar

    Loading

    पिंपलगांव बसवंत : निफाड़ (Niphad) के विधायक दिलीप बनकर (MLA Dilip Bankar) ने बताया कि निफाड़ तहसील (Niphad Tehsil) में विभिन्न पर्यटन स्थलों (Tourist Places) पर बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने के लिए क्षेत्रीय पर्यटन योजना 2021-22 के तहत निफाड़ तहसील में विभिन्न पर्यटन स्थलों के विकास कार्यों के लिए हाल ही में लगभग 4.90 करोड़  रुपए के कार्यों को मंजूरी दी गई है।

    इस विकास कार्य में निफाड़ तहसील के पिंपलगांव बसवंत में शिव सृष्टि का निर्माण करने के लिए 2 करोड़, संगमेश्वर महादेव मंदिर क्षेत्र दर सगवी में भक्त निवास के निर्माण के लिए 30 लाख, गोदावरी नदी पर लालपाडी में पनघट के निर्माण के लिए 30 लाख, बटेश्वर देवस्थान की सड़क को सुधारने के लिए 50 लाख, चन्दोरी स्थित श्री भैरवनाथ देवस्थान वाहन परिसर के सौंदर्यीकरण के लिए 50 लाख, चंदोरी में महादेव मंदिर क्षेत्र में पर्यटक आवास का निर्माण के लिए 50 लाख की निधि मंजूर की गई है।

    निफाड़ तहसील के लोगों की ओर से विधायक दिलीप बनकर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उपमुख्यमंत्री अजित पवार, पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे, नाशिक के पालक मंत्री छगन भुजबल, पर्यटन राज्य मंत्री अदिति तटकरे और महाविकास अघाड़ी सरकार को धन्यवाद दिया। इस कार्य के लिए राशि स्वीकृत करते हुए विधायक बनकर ने बताया कि शीघ्र ही कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा।