Criminal cases started increasing after unlock

    Loading

    नाशिक : भद्रकाली (Bhadrakali) और मुंबई नाका पुलिस स्टेशन (Mumbai Naka Police Station) के 09 अपराधियों (Criminals) को तड़ीपार किया गया है, इनमें से छह को 2 वर्ष के लिए तड़ीपार किया गया है। पुलिस कमिश्नर जयंत नाईकनवरे (Commissioner Jayant Naiknavare) ने शहर में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई (Action) के आदेश दिए थे, उसी पर अमल करते हुए उक्त कार्रवाई की गई है। नाशिक सर्कल वन ने अपराधियों के खिलाफ स्टेशन के रिकॉर्ड के आधार पर कार्रवाई शुरू की थी। 

    अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी

    सर्किल वन के पुलिस उपायुक्त अमोल तांबे के आदेश पर नौ अपराधियों के खिलाफ मुंबई नाका और भद्रकाली स्टेशन के तहत तड़ीपार करने की कार्रवाई के निर्देश जारी किए गए हैं। पुलिस जांच में यह भी निष्कर्ष निकला है कि दोनों गिरोह द्वारा अपराध कर रहे थे। साथ ही पुलिस कमिश्नर ने आने वाले समय में अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। 

    आकाश परदेशी, अक्षय भालेराव को 6 महीने के लिए तड़ीपार किया गया है। सुधाकर एकखंडे को एक वर्ष के लिए तड़ीपार किया गया है, इसके अलावा जुबिन उर्फ रजा जयनुद्दीन सैयद, किशोर वाकोडे, सुल्तान शेख, आफताब उर्फ रिम्मी शेख, अरबाज बागवान और सलमान यूसुफ को भी दो वर्ष के लिए शहर के जिले से तड़ीपार किया गया है।