वडाला में एमडी पाऊडर और ड्रग्ज जब्त, 2 लाख के माल के साथ छोटी भाभी गिरफ्तार

Loading

नासिक: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक (Nashik ) जिले में एम डी पावडर (MD Powder) और गांजा जैसे नशीले पदार्थों (Drugs) से युवा वर्ग के आदी होने की अनेक शिकायतें पुलिस को मिल रही थीं। सोशल मीडिया पर भी इस संबंध में लोग नाराजगी व्यक्त कर कर रहे हैं। शहर में अवैध धंदों को लेकर पुलिस को शिकायतें मिल रही थी। मीडिया ने भी इस संबंध में पहल की तो क्राइम ब्रांच यूनिट दो की टीम ने वडाला गांव (Wadala Gaon) में एमडी और गांजा के साथ एक महिला छोटी भाभी (Chhoti Bhabhi) समेत दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी यह है कि पिछले कुछ वर्षों से चर्चा थी कि एमडी नामक दवा नासिक में बड़ी मात्रा में बेची जा रही है। चूंकि कॉलेज के छात्र और छात्राएं भी इन एमडी दवाओं के आदी हो गए थे, इसलिए शहर और देश का भविष्य अंधकार में जा रहा था। इसके लिए कई लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट कर अपना गुस्सा जाहिर किया।  लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर नागरिकों द्वारा नासिक पुलिस को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा था।

ऐसे में शहर में इस बात की जोरदार चर्चा शुरू हो गई कि वडाला गांव में एक महिला खुलेआम एमडी और गांजा का कारोबार कर रही है। मीडिया ने भी इसे प्रमुखता से उठाया। इसी कडी को पकड़ते हुए क्राइम ब्रांच यूनिट 2 की टीम ने गुरुवार 5 अक्टूबर को छापा मारा। म्हाडा बिल्डिंग के पीछे के मैदान के पास, सादिकनगर, वडालागांव में एक पत्रे के शेड में एमडी पाउडर (मेफेड्रोन) बेचा जा रहा था, उस स्थान पर छापा मारा गया, तो संदिग्ध वसीम रफीक शेख (36) निवासी सादिकनगर, वडाला, और नसरीन उर्फ छोटी भाभी इंम्तियाज शेख, (32), निवासी सादिकनगर, वडालागांव, को हिरासत में लिया गया।

उनके पास से 1 लाख 89 हजार 260 रुपये कीमत का 54.5 ग्राम मेफेड्रोन और 1 किलो 288 ग्राम गांजा जब्त किया गया. आंतरिक मामला दर्ज कर लिया गया है। इस अपराध की आगे की जांच एंटी-नारकोटिक्स स्क्वाड के सहायक पुलिस निरीक्षक हेमंत नागरे कर रहे हैं।

यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त अंकुश शिंदे, पुलिस उपायुक्त (अपराध) प्रशांत बच्छाव, सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) डॉ. सीताराम कोल्हे के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक रंजीत नलावडे, सहायक पुलिस निरीक्षक डॉ. धर्मराज बांगर, हेमंत नागरे, उप निरीक्षक अश्विनी उबले, उप निरीक्षक रंजन बेंडाले, हवलदार संजय ताजणे, देवकिसन गायकर, गणेश भामरे, पुलिस नायक विनायक आव्हाड, नितिन भालेराव, अनिरुद्ध येवले, चंद्रकांत बागड़े, बालासाहेब नांद्रे, योगेश सानप, गणेश वाडजे, अविनाश फुलपगारे, मपोशी अर्चना भड द्वारा की गई।