death
Representative Photo

    Loading

    नासिक : सायखेड़ा गांव (Saikheda Village) में गंगानगर देवी मंदिर के पास गोदावरी नदी के किनारे एक सिर कटा शव (Beheaded Body) मिलने से जिले में हड़कंप मच गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि सबूत मिटाने के लिए लाश को नदी में फेंका गया हो। ग्राम पंचायत सदस्य अशपाक शेख (53) की शिकायत पर सायखेड़ा पुलिस स्टेशन (Saikheda Police Station) में अपराध दर्ज किया गया है। शव का सिर नहीं है, इस कारण मामले की जांच करना पुलिस के लिए बहुत बड़ी चुनौती बन गया है। सायखेड़ा में गंगानगर देवी मंदिर के पास गोदावरी नदी के किनारे अज्ञात कारणों से कुछ अज्ञात आरोपियों ने अज्ञात व्यक्ति कर हत्या करके सबूत नष्ट करने के लिए उसका सिर अलग कर दिया। 

    शव की शिनाख्त मिटाने के उद्देश्य से शव का सिर काट कर बोरी में बांध कर गोदावरी नदी के घाट में फेंक दिया गया। बोरी बहते हुए सायखेड़ा गांव में गंगानगर देवी मंदिर के पास आकर फंस गई। सायखेड़ा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। मृत व्यक्ति की आयु 28 से 30 वर्ष के बीच की बतायी जा रही है।   

    पुलिस जांच में जुटी है

    मृत व्यक्ति ने नीले रंग की कॅप-10 कंपनी की नीली जींस, पैंट और नीली अंडरपैंट पहने हुए है, उसके एक हाथ की कलाई में पीले रंग का रबर बैंड है, जिस पर काले और सफेद रंग की गोलाकार डिजाइन बनी हुई है। मामले की जांच पुलिस उप निरीक्षक गायकवाड द्वारा पुलिस सहायक निरीक्षक पी. वाई कादरी के मार्गदर्शन में की जा रही है।