Uddhav Thackeray ,Devendra Fadnavis
उद्धव ठाकरे देवेन्द्र फड़णवीस (फाइल फोटो)

Loading

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र की राजनीति में कब कौन सा उलटफेर हो जाएं यह कोई नहीं बता सकता। फिर चाहे रातों रात उद्धव ठाकरे का इस्तीफा देना हो या फिर शिंदे गुट का भाजपा से हाथ मिलाना हों। यह ऐसे बड़े सियासी धमाके है जिसे देख महाराष्ट्र की जनता भी दंग रह गई। ऐसे में यहां से फिर एक बार कुछ ऐसी ही खबर सामने आ रही है। आइए जानते है क्या है पूरी खबर… 

हाल ही में आई बड़ी खबर के मुताबिक, नासिक के पूर्व समाज कल्याण मंत्री बबनराव घोलप की पुत्री तनुजा घोलप के भाजपा में शामिल होने से ठाकरे गुट को एक और झटका लगने वाला है। यह प्रवेश समारोह आज दोपहर मुंबई में होगाइसलिए तनूजा घोलप मुंबई के लिए रवाना हुई है।  उनके परिवार वालों ने इसकी पुष्टि की है। कल शिवसेना नेता सुभाष देसाई के बेटे भूषण देसाई शिंदे गुट में शामिल हो गए। 

राज्य में शिवसेना के एक वरिष्ठ नेता के बेटे से इतना बड़ा झटका मिलने के बाद ठाकरे गुट को अब नासिक के घोलप से भी झटका लगने वाला है।  तनुजा घोलप ने पहले शिंदे समूह में प्रवेश करने की कोशिश की थी। हालांकि अब वह बीजेपी में शामिल होने जा रही हैं। तनुजा घोलप इससे पहले एक बार जिला परिषद चुनाव और 2017 में नासिक नगर निगम चुनाव में भी हार चुकी हैं।