वेट एंड वॉच की भूमिका में है मनसे

    Loading

    नाशिक : वेट एंड वॉच की भूमिका में रहना ही वर्तमान हालातों में सबसे अच्छा कदम है, ऐसी बात नाशिक शहर मनसे अध्यक्ष दिलीप दातिर (Dilip Datir) ने कही है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि मैं मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे (MNS President Raj Thackeray) की ओर से राज्य की जनता को दिए गए पत्र को सबके घर तक पहुंचा रहा हूं। 

    वर्तमान राजनीतिक घटनाक्रम पर टिप्पणी करते हुए, दातीर ने कहा कि यह देखना महत्वपूर्ण है कि क्या वर्तमान मुख्यमंत्री राज्य में सत्ता में रहते हैं या फिर राज्य में कोई सरकार आती है, इसलिए मनसे ‘रुको और देखो’ की भूमिका में है। नाशिक महानगरपालिका चुनाव के लिए मतदाता सूची प्रकाशित हो चुकी है और मनसे उनका अध्ययन कर उन पर आपत्तियां उठाने की तैयारी कर रही है। दातिर ने कहा कि मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे की सर्जरी हुई है और वे जल्दी ही ठीक हो जाएंगे। 

    मनसे शहर अध्यक्ष ने कहा कि हमारी पार्टी प्रदेश में जारी राजनीतिक घटनाक्रम पर  निगाह रखे हुए है। दातिर ने कहा कि जिस तरह से शिवसेना के दो घटक आपस में लड़ रहे हैं, उससे शिवसेना की छवि पर असर पड़ रहा है। अगर शिवसेना के दो गुटों के बीच इसी तरह जंग चलती रही तो मनसे राज्य भर के लोगों के लिए एकमात्र विकल्प के रूप में सामने आएगी। मनसे के वरिष्ठ नेता सलीम शेख ने दावा किया है कि मनसे ने बीजेपी या किसी अन्य दल के राजनीतिक मुद्दों को नहीं उठाया है।