विधायक सुहास कांदे और मंत्री दादा भुसे के खिलाफ नारेबाजी

    Loading

    नाशिक : शहर के शिवसेना मध्यवर्ती कार्यालय के फलक पर विधायक सुहास कांदे (MLA Suhas Kande) और मंत्री दादा भुसे (Minister Dada Bhuse) के नाम पर शिवसेना महिला अघाड़ी (Shiv Sena Mahila Aghadi) की ओर से कालिख लगाई गई और आंदोलन करके उनके खिलाफ नारेबाजी (Sloganeering) की गई। साथ ही शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के समर्थन में लगाए गए बैनर पर भी कालिख पोती गई। 

    महिला मोर्चा की ओर से दादा भूसे और सुहास कांदे के खिलाफ आंदोलन किया गया। एकनाथ शिंदे की बगावत के कारण नाशिक में शिवसैनिक आक्रामक हो गए हैं। नाशिक रोड पर शिंदे के बैनर को काला कर दिया गया। इस विरोध प्रदर्शन के कारण नाशिक के कनाडा कॉर्नर इलाके में स्थित कार्यालय में भारी पुलिस बल तैनात किया गया। 

    नाशिक में उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे के शिवसेना समर्थकों की ओर से जगह-जगह बैनर लगाए गए हैं, जिन पर विरोधियों की ओर से कालिख पोती जा रही है। एकनाथ शिंदे की बगावत का असर नाशिक में भी देखने को मिल रहा है। तुलनात्मक रूप से देखे तो यहां उद्धव ठाकरे समर्थक शिवसैनिक ज्यादा आक्रामक दिखाई दे रहे हैं। नाशिक के शिवसेना नेता दत्ता गायकवाड़ का कहना है कि ‘शिवसेना से बगावत करने वाले सुहास कांदे और मंत्री दादा भुसे बारे के बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है।