(प्रतीकात्मक तस्वीर)
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Loading

महाराष्ट्र/नाशिक: महाराष्ट्र के नासिक से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है कि यहां एक तीन महीने की बच्ची की गला रेत कर हत्या कर दी गई। आपको बता दें कि ये अमानवीय घटना शहर के गंगापुर रोड ध्रुव नगर इलाके में हुई। ऐसे में अब यहां मां को बेहोश कर बच्चे की इस तरह हत्या से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने इस मामले में एक अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आइए जानते है पूरा माजरा… 

अमानवीय घटना से मची सनसनी 

इस दिल दहला देने वाली घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार ध्रुव नगर क्षेत्र के गंगापुर सातपुर लिंक रोड पर भूषण रोकड़े अपनी पत्नी, मां व तीन माह के बच्चे ध्रुवांशी के साथ रहते हैं। दरअसल भूषण रोकड़े सातपुर में एक कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत हैं। हमेशा की तरह भूषण के काम पर जाने के बाद उसकी मां और पत्नी दोनों घर पर थीं।

गला रेत कर बच्ची की हत्या 

दरअसल जब शाम को मां दूध लेने गई तो भूषण की पत्नी और छोटी बच्ची घर पर थे। इसी दौरान पंजाबी ड्रेस पहने एक महिला घर में दाखिल हुई। उसने ध्रुवांशी की मां की नाक पर रूमाल लगा दिया। मां बेहोश होते ही उसने तीन माह की मासूम ध्रुवांशी की गला रेत कर हत्या कर दी। जब भूषण की मां दूध घर ले आई तो उसने अपनी बहू को बेहोश पाया। पोती को ध्रुव के साथ खून से लथपथ देखा गया था।

पुलिस कर रही जांच 

उसने पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी। ध्रुवांशी और उसकी मां को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन इलाज के पहले ही ध्रुवांशी की मौत हो गई।घटना की जानकारी मिलते ही गंगापुर थाने की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस हत्या के पीछे के मकसद की जांच कर रही है। बच्ची की मां ने एक महिला पर शक किया है। सोमवार देर रात तक पुलिस छानबीन कर रही थी। इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।