murder

Loading

महाराष्ट्र: आये दिन महाराष्ट्र में हत्या के कई मामले सामने आ रहे है। ऐसे में अब कुछ ऐसी ही सनसनी फ़ैलाने वाली खबर गोंदिया शहर के रामनगर थाना क्षेत्र से सामने आई है। आपको बता दें कि यहां के हिवरा स्थित राजकीय कृषि महाविद्यालय के पास वन विभाग की खुली जगह में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। इसी बीच कहा जा रहा है कि उसके गले पर चोट के निशान मिले हैं, इसलिए इसे युवक की हत्या की गई है ऐसा बताया जा रहा है।   

पेड़ से लटका मिला शव 

ऐसे में अब इस संबंध में रामनगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। ऐसे में अब इस गोंदिया में मारे गए युवक का नाम संदीप भाऊलाल चिखलोंडे  है। रामनगर थाना अंतर्गत राजकीय कृषि महाविद्यालय हिवरा के समीप वन विभाग के खुले स्थान में दूध ले जा रहे लोगों को संदीप चिखलोंडे का शव पेड़ से लटका मिला। इसकी सूचना उमेश ओंकार माहुले, नि. हिवरा ने पुलिस पाटिल विनोद नंदेश्वर को दी।

हत्या को लेकर मामला दर्ज 

बता दें कि नंदेश्वर ने जाकर सुनिश्चित किया तो देखा कि वन विभाग के खुले स्थान में एक पेड़ से शव लटका हुआ है। इस घटना को लेकर रामनगर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। संदीप चिखलोंडे की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। फिर उसकी गर्दन को मफलर की तरह कपड़े से बांधकर पेड़ से लटका दिया।

गर्दन पर हथियार से वार

उसकी गर्दन किसी धारदार हथियार से कटी हुई थी और हर तरफ खून सड़ रहा था। ऐसे में अब इस हत्या को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि संदीप के हत्यारे परिचित हो सकते हैं। इसके लिए आरोपी की तलाश के लिए रामनगर पुलिस और स्थानीय क्राइम ब्रांच पुलिस की दो टीमें गठित की गई हैं। आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही हत्या की यह गुत्थी सुलझेगी। फ़िलहाल इस हत्या से गोंदिया में सनसनी मचा दी है।