Police department active on the request of public in Dondaicha, patrolling increased at night

    Loading

    दोंडाईचा : यहां के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र (Rural Area) में चोरी और सेंधमारी की वारदातों में लगातार वृद्धि होती जा रही है। चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए आम जनता की ओर से लगाई गई गुहार के बाद पुलिस विभाग (Police Department) सक्रिय हो गया है और इंस्पेक्टर दुर्गेश तिवारी (Inspector Durgesh Tiwari) के मार्गदर्शन में बनाई गई टीम ने रात्रिकालीन गश्त (Night Patrolling) बढ़ा दी है। पुलिस (Police) का यह विशेष दस्ता रात भर कॉलोनियों में गश्त देता रहता है। गश्त के दौरान पुलिस अधिकारी नागरिकों से बातचीत भी करते हैं। जनता से पूछताछ के बाद पुलिस ने चोरी और सेंधमारी पर स्थाई तौर पर रोक लगाने के लिए रणनीति तैयार की है। 

    नागरिकों से संवाद के दौरान पुलिस अधिकारियों ने नागरिकों को बताया कि घर के सभी लोग एक साथ बाहर न जाए, कम से कम एक व्यक्ति हर वक्त घर में रहे। पुलिस जनता संवाद के दौरान यह भी बताया गया कि जब कोई गांव या घर से बाहर जाए तो इसकी जानकारी अपने रिश्तेदारों या पड़ोसियों को जरूर दें। पुलिस अधिकारी तिवारी रात्रिकालीन गश्त के दौरान लोगों को सलाह दी कि वे घर में ज्यादा पैसा या आभूषण न रखें।

    पुलिस निरीक्षक दुर्गेश तिवारी अपने साथियों के साथ गुरव रिक्शा स्टॉप, अन्नाभाऊ साठे नगर, नगर पालिका परिसर, बाजारपेठ परिसर, मंजुला नगर, स्वामीनारायण कॉलोनी, हुडको कॉलोनी, विजय नगर, औदुम्बर कॉलोनी, देशमुख नगर, वृंदावन कॉलोनी का दौरा किया। मालू नगर कॉलोनी, परिसर में गश्त दे रहे हैं। पुलिस निरीक्षक दुर्गेश तिवारी के साथ रात्रिकालीन गश्त के दौरान सहायक पुलिस निरीक्षक संतोष लोले, उप निरीक्षक दिनेश मोरे, सचिन गायकवाड़, पुलिस आरक्षक योगेश पाटिल, विश्वेश हजारे, प्रवीण धनगर, चालक राजेंद्र पाटिल, मुकेश भील सहित अन्य पुलिस कर्मी भी रहते हैं।