Maharashtra-Police

    नाशिक. शहर में एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक महिला (Women) से छेड़छाड़ (Molestation) की जांच करने गए पुलिसकर्मी (Policemen) को पीटा (Beaten) गया।  इस संबंध में सरकारी काम (Government Work) में बाधा डालने का मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस में महिला से छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई गई थी। पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) सागर जगन्नाथ जाधव ने शिकायत दर्ज किया।

    पुलिस शिकायत की जांच के लिए संत कबीरनगर स्लम इलाके में गई थी। पुलिस इस मामले में अजय घुले को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। महेश कटारिया के खिलाफ सातपुर थाने (Satpur Police Station) में मामला भी दर्ज किया गया है। पुलिस ने कटारिया से जांच को लेकर जैसे ही पूछताछ की, वह जोर-जोर से चिल्लाया और इलाके के नागरिकों को बुला लिया। उसने केरोसिन की कैन लेकर अपनी मां, बहन और दोस्तों को बुलाया। 

    एक महिला डीजल (Diesel) की कैन लेकर आई। स्थिति हाथ से निकल रही थी।  इसलिए पुलिस ने डीजल की कैन को जब्त करने का प्रयास किया।  हाथापाई के दौरान आरोपी ने उसके शरीर पर डीजल डाल लिया। उसे रोकने की कोशिश की गई तो उसने पुलिस को पीटना शुरू कर दिया। उसने पुलिस कांस्टेबल सागर गुंजाल और दस्ते के कर्मचारियों को थप्पड़ मारा। गंदी गालियां भी दी। उसने उन्हें धमकी भी दी।  इसलिए पुलिस ने महेश कटारिया के खिलाफ गंगापुर थाने में मामला दर्ज किया है।