लापता युवक की हत्या, पिंपलगांव पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

Loading

पिंपलगांव बसवंत: निफाड तहसील में वडाली के पास 3 दिनों से लापता रोशन ज्ञानेश्वर झाल्टे (Roshan Jhalte) का शव साकोरे मिग शिवार के एक कुएं में संदिग्ध हालत में पाया गया। चौंकाने वाली बात यह है कि वह लापता नहीं थे बल्कि उसकी हत्या कर दी गई थी, इससे वडाली के पास के गांव में हड़कंप मच गया है। इस संबंध में, पिंपलगांव पुलिस (Pimpalgaon police) ने तुरंत आरोपी ऋषिकेश घुमरे (उंबरखेड) और ओमकार डेर्ले (उंबरखेड रोड पिंपलगांव बसवंत) इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। देर रात पिंपलगांव पुलिस स्टेशन में हत्या (Murder) का मामला दर्ज करने का काम चलता रहा। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार निफाड तालुका के पास वडाली का एक युवक रोशन ज्ञानेश्वर झाल्टे मंगलवार 17 अक्टूबर की सुबह से काम के लिए घर से निकला था और वापस नहीं लौटा।  उसके लापता होने को लेकर पिंपलगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। लेकिन गुरुवार को उसका शव साकोरे मिग के एक कुएं में संदिग्ध हालत में मिला। वडाली के पास एक गांव में हत्या की घटना से सनसनी फैल गई है क्योंकि प्रत्यक्षदर्शियों के आधार पर पुलिस जांच में प्रारंभिक जानकारी सामने आई है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या थी। 

पिंपलगांव पुलिस ने सूत्रों के आधार पर तुरंत आरोपी ऋषिकेश घुमरे और ओंकार डेर्ले को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की सख्ती के बाद दोनों ने रोशन ज्ञानेश्वर झाल्टे के सिर पर कुल्हाडी मारकर हत्या करके, शव को पत्थर से बांधने और कुएं में फेंकने की बात कबूल की। साकोरे मिग शिवार में नासिक ग्रामीण के पुलिस उपविभागीय अधिकारी सुनील भामरे ने हत्या की घटना की समीक्षा की। आगे की जांच पिंपलगांव बसवंत पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अशोक पवार कर रहे हैं।