Satpur Fire in e bike warehouse

Loading

सातपुर: सातपुर (Satpur) अंबड़ लिंक रोड पर बजरंग नगर इलाके में शनिवार दोपहर एक इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी के गोदाम (E bike warehouse) में आग (Fire) लग गई, हालांकि भीषण आग के कारण किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, आग में तैयार बाइक और स्पेयर पार्ट्स जलकर खाक हो गए, जिससे भारी आर्थिक नुकसान हुआ। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल कर्मी पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग अधिक भडक गई थी। 
 
फायर ब्रिगेड की कई टीमें मौके पर पहुंच गई हैं और बचाव कार्य शुरू कर दिया। चूंकि गोदाम नाले के दूसरी तरफ था, इसलिए दमकल गाडियां कुछ दूरी पर खडी की गई थीं, जिससे राहत प्रयासों में बाधा आई। बजरंग नगर रिहायशी इलाका पास में है, इसलिए फायर ब्रिगेड भी आग को इस इलाके तक पहुंचने से रोकने के लिए काफी प्रयास करता रहा। आग को देखने के लिए इलाके में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे, जिससे फायर ब्रिगेड को काम करने में दिक्कत हुई। 
 

तदनुसार, चंचाले पुलिस चौकी और सातपुर पुलिस स्टेशन के कर्मी मौके पर पहुंचे, लेकिन देखा गया कि संपत्ति को काफी नुकसान हुआ। आसमान में आग की लपटें और धुआं देखा जा सकता था। इस बीच, दोपहर की चिलचिलाती गर्मी में एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि पास में एक पेट्रोल बाइक में आग लगने के बाद कुछ ही मिनटों में आग फैल गई।