NCP Chief Sharad Pawar rejected the demand for resignation of Nawab Malik, said – Arrest is politically motivated, being a Muslim, the name is being linked to Dawood
File Photo

    Loading

    नाशिक : राज्य की शिंदे-फडणवीस सरकार (Shinde-Fadnavis Government) का भविष्य सुरक्षित (Future secure) नहीं है, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने एकनाथ शिंदे गुट के 16 विधायकों (MLAs) की अयोग्यता पर फैसला नहीं किया है। भले ही सरकार बन गई हो, लेकिन यह भविष्यवाणी की जा रही है कि अगर सुप्रीम कोर्ट का फैसला इसके खिलाफ गया तो शिंदे-फडणवीस सरकार गिर जाएगी इसी पृष्ठभूमि में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने एक अहम टिप्पणी की है, नाशिक में संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे।

    मैं संजय राउत के बारे में क्यों बात करूं?

    इस मौके पर शरद पवार से संजय राउत द्वारा किए गए दावे के बारे में पूछा गया तो संजय राउत ने कहा था कि राज्य में सत्ता का एक और बदलाव होगा, इस पर जब शरद पवार से उनका रिएक्शन पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब इसका जवाब उनसे ही पूछिए, मैं क्या बताऊं। मैं संजय राऊत के बारे में क्यों बात करूं?, पवार ने शुरू में जवाब देने से इनकार कर दिया।   

    हम स्टैंड लेंगे

    जब शरद पवार से शिंदे-फडणवीस सरकार के भविष्य के बारे में पूछा गया तो शरद पवार ने समझाया कि वह किसी भी स्थिति के लिए तैयार हैं। शरद पवार ने कहा कि अगर राज्य में दोबारा चुनाव होते हैं तो हम तैयार रहेंगे, यदि नहीं, तो हम इस पर कड़ी नजर रखेंगे। शरद पवार ने कहा कि जहां कोई कमी या गलती होगी, हम स्टैंड लेंगे। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे एक ने महीने के भीतर दिल्ली का पांच बार दिल्ली का दौरा किया है, इस पर शरद पवार ने कोई जवाब नहीं दिया।