खस्ताहाल सड़कों को लेकर शिवसेना का आंदोलन

    Loading

    वणी : तहसील की सड़क (Road) पर पड़े बड़े-बड़े गड्ढों (Potholes) के मुद्दे को लेकर शिवसेना (Shiv Sena) की ओर से आंदोलन (Protest) किया गया। इस बारे में प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को जगाने के लिए छत्रपति शिवाजी महाराज चौक, दिंडोरी में शिवसैनिकों को ओर से रास्ता रोको आंदोलन किया गया। आंदोलन के दौरान सड़कों को जल्दी से जल्दी सुधारने की मांग की गई। आंदोलन में चेतावनी दी गई कि अगर सड़कों में सुधार नहीं हुआ तो इसके भयंकर परिणाम होंगे। 

    इस दौरान चेतावनी दी गई कि अगर 15 दिनों में गड्ढों भरे नहीं गए तो इस मुद्दे को लेकर और उग्र आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर पूर्व विधायक धनराज महाले ने कहा कि शिवसेना और भी मजबूत और शिवसेना का विरोध कर शैली में जवाब देगी। इस मौके पर तहसीलदार पंकज पवार को ज्ञापन दिया गया। 

    तहसीलदार को ज्ञापन देते समय सुरेश दोखले, सतीश देशमुख, कैलास पाटिल, नारायण राजगुरु, अरुण गायकवाड़, संगम देशमुख, प्रभाकर जाधव, गोविंद घुमरे, नदीम सैयद, किरण कावले, नंदू बम्बले, नदीम सैयद, नीलेश शिंदे, राजू गतकल, अमोल कदम) उफड़े, उत्तम जाधव, वैभव महाले, शेखर कांबले, अश्वमेध गणोर, सुभाष देशमुख, पुंडलिक अप्संडे, पप्पू राउत, शेखर कांबले, ज्ञानेश्वर शिंदे, सोनू देशमुख, रवि शिंदे समेत कई अन्य संगठनों, वरिष्ठ नागरिक उपस्थित थे।