Women Robbed jewelery worth 1.16 lakh
File Photo

    Loading

    इगतपुरी : इगतपुरी (Igatpuri) में केप टाउन विला रिज़ॉर्ट (Cape Town Villa Resort) विभिन्न घटनाओं के कारण हमेशा विवादों में रहता है। हाल ही में एक बिजनेसमैन के भतीजे (Businessman Nephew) की शादी में चोरी काम मामला सामने आया है। दुल्हन के 6 लाख रुपये से अधिक के सोने के जेवरात से भरे बैग को चोर ने चोरी कर लिया। यह चोर एक शादी की तस्वीर में कैद हुआ है।

    केप टाउन विला एक आवासीय परिसर है। स्थानीय लोग चिल्ला रहे हैं कि पर्यटकों को ठहरने या शादी समारोह के लिए किराए के आधार पर ऑनलाइन बुकिंग दी जाती है, लेकिन उस जगह पर रिसॉर्ट की अनुमति नहीं है। इस बीच केप टाउन विला में मंगलवार को घोटी के एक व्यापारी के भतीजे की शादी हो रही थी। रात करीब साढ़े नौ बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने दुल्हन के 6 लाख 11 हजार रुपये के सोने के जेवरों से भरा बैग उठा लिया और फरार हो गया। चाचा ताराचंद केवलचंद बाबरवाल (45) ने चोरी की शिकायत इगतपुरी थाने में दर्ज कराई है।

    शादी समारोह के फोटोशूट के दौरान कैद हो गई 

    शिकायत के अनुसार, एक अज्ञात व्यक्ति फेस मास्क पहनकर मंच पर आया और चोरी की तैयारी कर रहा था, जब उसके भतीजे की शादी की रस्म चल रही थी। यह देखकर कि कोई ध्यान नहीं दे रहा है, उसने गहनों का बैग उठा लिया और चला गया। उस व्यक्ती की हरकत इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों में और शादी समारोह के फोटोशूट के दौरान कैद हो गई है। जिस व्यक्ति ने आभूषण बैग चुराया था वह एक अजनबी था और बाराती बन कर शादी समारोह में प्रवेश किया था, उसे किस ने बुलाया था यह पता नहीं चला पा रहा है। यह चोरी शहर में गर्मागर्म चर्चा का विषय बनी हुई है। इससे पहले भी क्षेत्र में पर्यटकों से छोटी-बड़ी चोरी की खबरें आ चुकी हैं। घटना की आगे जांच इगतपुरी पुलिस निरीक्षक वसंत पथवे, पुलिस उप निरीक्षक राजाराम दिवटे और जांच अधिकारी जाधव और कांस्टेबल विजय रुद्रे और खिलारे द्वारा की जा रही है।