nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    नासिक : महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक जिले (Nashik District) में मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग (Mumbai-Agra National Highway) पर एक ट्रक (Truck) की घोड़ागाड़ी (Horse Carriage) और एक मोटरसाइकिल (Motorcycle) के साथ टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत (Death) हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हादसा इगतपुरी के पास मंगलवार देर रात उस समय हुआ, जब 51-वर्षीय एक व्यक्ति और उसका भतीजा घोड़ागाड़ी से जा रहे थे और उनके दो बेटे मोटरसाइकिल पर थे। परिवार के चारों सदस्य घर जा रहे थे। 

    इगतपुरी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि जैसे ही उन्होंने सर्विस रोड से मुख्य सड़क पर जाने की कोशिश की, एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोपहिया वाहन और घोड़ागाड़ी दोनों को टक्कर मार दी। अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति को मामूली चोटें आई, जबकि उसके दो बेटे कुशल सुधाकर अडोले (20), प्रभाकर सुधाकर अडोले (22) और भतीजे रोहित भागीरथ अडोले (18) की मौत हो गई। 

    पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है

    उन्होंने कहा कि बाद में इगतपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल शख्स को ग्रामीण अस्पताल ले गई। अधिकारी ने कहा कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।