suicide
Representative Image

    Loading

    मालेगांव : यहां के डी. के. चौक क्षेत्र के माऊली चौक में रहने वाले बीजेपी कार्यकर्ता (BJP Worker) ने अपनी पत्नी (Wife) के साथ अपने घर में आत्महत्या (Suicide) कर ली। इस घटना के कारण परिसर में खलबली मच गई है। पंकज बिरारी (45) और रेणुका बिरारी (40) ये आत्महत्या करने वाले दंपत्ति के नाम है। बिरारी का मोबाइल बिक्री का व्यवसाय है। 

    मिली जानकारी के अनुसार बिरारी दंपत्ति ने आत्महत्या तब की जब नौवीं कक्षा में पढ़ने वाला बेटा घर से बाहर गया हुआ था। रात करीब 8.30 बजे जब लड़का घर लौटा तो उसने अपने माता-पिता को फोन किया, लेकिन घर के अंदर से कोई प्रतिक्रिया न आने से उसने पड़ोसियों से कहा कि देखिए मेरे माता-पिता दरवाजा क्यों नहीं खोल रहे हैं, लड़के कहने पर पड़ोसियों ने भी दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। जब काफी प्रयास के बाद में अंदर के कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो वहां उपस्थित लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया। दरवाजा खोलने के बाद लोगों ने जो कुछ देखा उससे सभी आश्चर्यचकित रह गए। बिरारी दंपत्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

    छावनी पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है

    घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप जाधव कैंप पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों के शवों को सामान्य अस्पताल में भेजा। घटना की जानकारी मिलते हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी के चलते बिरारी दंपत्ति ने आत्महत्या करने का कदम उठाया। समझा जा रहा है कि पंकज ने अपनी बहन के नाम सुसाइड नोट लिखा है। आगे की कार्रवाई छावनी पुलिस कर रही है।