Wife's phone ring, robbery robbed - Ramna torn incident occurred
File Photo

    Loading

    पाचोरा : ऑनलाइन ठगी (Online Fraud) के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। कल यहां पाचोरा की एक महिला से 78 हजार 900 रुपए की ऑनलाइन ठगी की गई है। इस संबंध में पाचोरा पुलिस स्टेशन (Pachora Police Station) में मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पाचोरा की आदर्श नगर निवासी ज्योत्सना अशोक अहिरे (38) को दोपहर तीन बजे अज्ञात नंबर से फोन आया और कहा गसर कि मैं क्रेडिट कार्ड अधिकारी हूं और आपके क्रेडिट कार्ड का भुगतान अतिदेय है। 

    उसने बताया कि आपको अब ज्यादा ब्याज लगेगा। महिला ने उससे कहा कि कृपया मुझे ईएमआई में भुगतान करने की सुविधा दें। इस पर सामने वाले ने कहा जैसा मैं कहता हूं वैसा करो, उसने महिला के मोबाइल में एक एप लिंक डाला और डाउनलोड करने को कहा। महिला द्वारा दी गई जानकारी भरने के बाद महिला के खाते से 78 हजार 900 रुपए निकाल लिए गए। 

    बाद में महिला को ठगे जाने का एहसास हुआ। उस ने पाचोरा पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। महिला की शिकायत के आधार पर अज्ञात मोबाइल फोन धारक के खिलाफ शनिवार 18 फरवरी दोपहर 2 बजे मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच पुलिस हेड कांस्टेबल निवृत्ती मोरे द्वारा की जा रही है।