murder

    Loading

    मालेगांव : मालेगांव में मोबाइल फोन (Mobile Phone) को लेकर हुए झगड़े (Fights) में एक युवक की मौत (Death) होने का मामा सामने आया है। इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल का वातावरण  व्याप्त हो गया है। युवक को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को जब न्यायालय में पेश किया गया तो न्यायालय ने उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। 

    मृतक शेख सुलेमान उर्फ सलमान शेख शकील (25) मालेगांव के नुमानी नगर का निवासी है, उसका मोबाइल फोन आरोपी आरिफ खान आसिफ खान (29) निवासी गांधी नगर, मालेगांव ने ले लिया था। सुलेमान शेख अपना मोबाइल फोन लेने गांधी नगर आया था, इस दौरान सुलेमान शेख और आरिफ खान आसिफ खान दोनों के बीच मोबाइल फोन को लेकर जोरदार झगड़ा हो गया। इस झगड़े के दौरान आरिफ खान ने सुलेमान शेख पर पीछे से धारदार हथियार से वार कर दिया। इस वार से शेख सुलेमान गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे उसके रिश्तेदार ने सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

    पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

    इस मामले में मृतक के मामा शेख लुकमान शेख उस्मान (44) की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर आरोपी आरिफ खान के खिलाफ आजाद नगर पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी है। उल्लेखनीय है कि मृतक शेख सुलेमान के भाई का छह महीने पहले मौत हुई थी। परिवार इस सदमे से उबर रहा है कि सुलेमान की भी मौत हो गई। घटना का आरोपी गुजरात राज्य के सूरत का निवासी है।