NCB officer arrested by Railway Police in Maharashtra, woman accused of molesting her while traveling in train
File

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद (Aurangabad) में रेलवे पुलिस (Railway Police) ने एनसीबी (NCB) के एक ऑफिसर को महिला (Woman) से छेड़छाड़ (Molestation) के मामले में गिरफ्तार (Arrest) किया है। रेलवे पुलिस कमिश्नर कैसर खालिद (Qaiser Khalid) के अनुसार, 25 वर्षीय महिला की शिकायत के बाद 35 साल के सुपरिटेंडेंट लेवल के अफसर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।  

    खबर है कि, एनसीबी अधिकारी के खिलाफ महाराष्ट्र के परली रेलवे पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 354 A और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। ANI के मुताबिक, रेलवे पुलिस ने बताया है कि, एनसीबी ऑफिसर ट्रेन में हैदराबाद से पुणे सफर कर रहे थे और उसी ट्रेन में शिकायतकर्ता महिला भी मौजूद थी।

    महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि, ऑफिसर ने कथित रूप से उसे अनैतिक तरीके से छुआ और उसके अंडर गारमेंट के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। 

     इस बीच शिकायतकर्ता महिला ने ऑफिसर से ऊंची आवाज़ में सवाल किया जिसके बाद ट्रेन में मौजूद अन्य यात्रियों की नींद खुल गई और उसे पकड़कर जीआरपी के हवाले कर दिया गया। जीआरपी ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है अब आगे की जांच की जा रही है ।