Arrest
File Photo

    Loading

    पालघर: महाराष्ट्र के पालघर में 45 साल के एक व्यक्ति को वर्ष 2019 से लगातार अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। बोइसर पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि पीड़ित बच्चियों की उम्र क्रमश: छह और 12 साल है और उन्होंने पुलिस को बताया कि जब भी वे इस घटना की जानकारी देने की कोशिश करतीं तो पिता उन्हें ऐसा करने से रोकता था और चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देता था। 

    अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने लड़कियों से कथित तौर पर अलग-अलग मौकों पर दुष्कर्म किया, जब उनमें से कोई एक वहां नहीं होती थी। पुलिस ने बताया कि यह सिलसिला वर्ष 2019 से ही बच्चियों की मां की मौत के बाद से चल रहा था। पुलिस को पीड़िताओं ने बताया कि उनकी बड़ी बहन की शादी हो गई है और वह कहीं और रहती है। 

    उन्होंने बताया कि पहले लड़कियां घटना की जानकारी देने से बच रही थीं, लेकिन बाद में उन्होंने आदिवासियों के उत्थान के लिए कार्य करने वाले गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) श्रमजीवी संगठन से संपर्क किया। घटना की जानकारी मिलने पर एनजीओ के सदस्य दोनों बच्चियों को जिले के पुलिस अधीक्षक दत्तात्रेय शिंदे के पास लेकर गए, जहां पर शिंदे ने स्थानीय पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। (एजेंसी)