praful-patel

Loading

नागपुर: महाराष्ट्र में सियासी गलियारों में ऐसे दांव पेच चलते है जिस पर जनता हमेशा नजर लगाए बैठी होती है। ऐसे में अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (अजित पवार गुट) के नेता प्रफुल्ल पटेल ने अपना विश्वास व्यक्त करते हुए कहा है, “अजित पवार महाराष्ट्र के एक शक्तिशाली और लोकप्रिय नेता हैं। उन्हें कभी न कभी महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने का मौका मिलेगा।” 

आपको बता दें कि प्रफुल्ल पटेल नागपुर में बोल रहे थे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अजित पवार के समर्थक विधायकों की ओर से अजित पवार के मुख्यमंत्री बनने को लेकर बयान और ट्वीट किये जा रहे थे। ऐसे में अब प्रफुल्ल पटेल के बयान ने इसमें और इजाफा कर दिया है। अब देखना होगा क्या वास्तव में अजित पवार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनेंगे। 

 भविष्य में अजित दादा मुख्यमंत्री! 

नागपुर में मीडिया से बात करते हुए प्रफुल्ल पटेल ने कहा, “सीट आज खाली नहीं है तो इस बारे में बात क्यों करें? आज अजित दादा निश्चित रूप से महाराष्ट्र के एक वजनदार और लोकप्रिय नेता हैं, और वह हमारी पार्टी का नेतृत्व करते आ रहे है।” आज से नहीं बल्कि महाराष्ट्र में कई सालों से वह काम कर रहे है, कोई नई बात नहीं और वो ये है कि कभी-कभी काम करने वाले आदमी को आज या कल मौका मिल जाता है, और कई लोगों को मिला भी है, तो अजीत दादा आज नहीं मतलब भविष्य में कभी न कभी मौका जरूर मिलेगा और हम उस दिशा में भी काम करेंगे।” इस तरह अब अजित पवार की भविष्य में मुख्यमंत्री बनने की चर्चा ने और भी जोर पकड़ लिया है।