During the lockdown, keep each other happy without meeting girlfriends-boyfriends
Representative Image

    पुणे : महाराष्ट्र (Maharashtra) में पुणे (Pune) जिले के एक अस्पताल के 23 वर्षीय कर्मी ने अपनी पत्नी को कथित रूप से जानलेवा इंजेक्शन देकर उसकी हत्या (Murder) कर दी और इसे आत्महत्या का मामला दिखाने की कोशिश की। पुलिस ने यह जानकारी दी। पौड पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि नर्स के तौर पर अस्पताल में कार्यरत स्वप्निल सावंत का अपनी एक सहकर्मी नर्स के साथ संबंध था। 

    वह उससे विवाह करना चाहता था, इसलिए उसने अपनी पत्नी की कथित रूप से हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारी के मुताबिक, सावंत ने पीड़िता प्रियंका क्षेत्रे से पांच महीने पहले विवाह किया था और पति-पत्नी मुलशी तहसील के कसार अंबोली गांव में किराये के मकान में रहते थे।  

    उन्होंने बताया कि सावंत अपनी पत्नी को 14 नवंबर को अस्पताल लेकर आया था, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। निरीक्षक मनोज यादव ने कहा, ‘प्रियंका के हस्ताक्षर वाला एक कथित सुसाइड नोट बरामद हुआ था और सावंत के खिलाफ घरेलू हिंसा एवं आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था।’  

    उन्होंने बताया कि लेकिन जांच के दौरान पता चला कि सावंत ने वेकोरोनियम ब्रोमाइड, नाइट्रोग्लिसरीन और लॉक्स 2% सहित कुछ दवाएं और इंजेक्शन उस अस्पताल से चुराए थे, जहां वह काम करता है और उसने यह दवा देकर अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी। यादव ने कहा, ‘हमने सावंत के खिलाफ प्रासंगिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है और मामले में आगे की जांच जारी है।’ (एजेंसी)