Representational Photo
Representational Photo

    Loading

    पिंपरी: खरीदी के बहाने से सर्राफा दुकान में आकर गहने (Jewelry) चुरानेवाली (Stealing) दो महिलाओं को पकड़कर पुलिस (Police) के हवाले किया गया। सीसीटीवी (CCTV)कैमरे से यह चोरी पकड़ी गई और दोनों महिलाएं रंगेहाथों पकड़ी गई। यह घटना मावल तालुका (Maval Taluka) के वडगांव मावल बाजार स्थित कन्हैया लाल माणिकचंद बाफना ज्वेलर्स (Kanhaiya Lal Manikchand Bafna Jewelers) नामक दुकान (Shop) में घटी। 

    इस बारे में अभय कन्हैयालाल बाफना  (55) ने वडगांव मावल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वर्षा धिरुभाई परमार (40) और सुरेखा मनोज चव्हाण (48) ऐसी गिरफ्तार की गई महिलाओं के नाम हैं।  

    सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, वडगांव मावल के बाजार में स्थित कन्हैयालाल माणिकचंद बाफना ज्वेलर्स नामक दुकान में दोनों आरोपी महिला सोने की रिंग खरीदने के बहाने से आई थी। उनकी हरकतें संदिग्ध लगने से दुकान के मालिक अभय बाफना और रेखा बाफना ने सीसीटीवी कैमरे से उन पर नजर रखी। सोने की रिंग चुराते हुए वे नजर आई। इसमें से एक रिंग उन्होंने दुकान में फेंक दी, जबकि डेढ़ ग्राम की रिंग लेकर भागते वक्त उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया। पुलिस उपनिरीक्षक शीला खोत मामले की छानबीन में जुटी हुई हैं।