aap pimpri
File Photo

    Loading

    पिंपरी: आम आदमी पार्टी (आप) बुनियादी मुद्दों पर काम कर रही है और पानी (Water) के ज्वलंत मुद्दे को उठा रही है। इस कड़ी में पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) में सबसे ज्वलंत पानी के मुद्दे (Water Issue) पर आंदोलन (Protest) किया। इस आंदोलन को पिंपरी-चिंचवड के सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। 

    इस आंदोलन में आप के पिंपरी-चिंचवड शहर संपर्क प्रमुख वैजनाथ शिरसाठ, वरिष्ठ कार्यकर्ता एकनाथ पाठक, पिंपरी संपर्क प्रमुख चंद्रमणी जावले, युवा प्रमुख गौतम कुडुक, प्रशासकीय प्रमुख यल्लाप्पा वालदोर, शांताराम बोऱ्हाडे, सचिन अहिरे, तेजस्विनी नशरुल्ला, मीना जावले, धर्मेंद्र मोरया, राज चाकणे, गोविंद माली, युवराज गायकवाड, आशुतोष शेलके, अजय सिंग, मोतीराम अगरवाल, कुणाल वकटे, विलास बोऱ्हाडे, इम्रान खान, रितेश भामरे आदि उपस्थित थे।

    बीजेपी पर कसा जोरदार तंज

    आप के पिंपरी-चिंचवड के कार्यकारी अध्यक्ष चेतन बेंद्रे ने कहा कि पांच साल पहले पिंपरी-चिंचवड को टैंकर मुक्त करने का संकल्प लेने वाली बीजेपी ने अब समाज को पानी के संकट का समाधान किए बिना टैंकरों के लिए कई करोड़ रुपए देने पर मजबूर कर दिया है। पिंपरी-चिंचवड महानगरपालिका, जो आर्थिक रूप से सबसे मजबूत है, ने नागरिकों को पानी जैसी बुनियादी और महत्वपूर्ण सुविधाओं से वंचित करके, यहां तक की उच्चतम पट्टे और पानी के लेवी से भी अपनी अक्षमता दिखाई है। उन्होंने कहा कि महानगरपालिका के भ्रष्ट प्रबंधन का खामियाजा आम नागरिकों को भुगतना पड़ रहा है।

    शहर के सभी मुद्दों को उठाएंगे: चेतन बेंद्रे  

    चेतन बेंद्रे ने कहा कि इन सभी मुद्दों को लेकर आम आदमी पार्टी शहर के अलग-अलग हिस्सों में व्यापक आंदोलन कर रही है। वह महानगरपालिका को इस पर संज्ञान लेने के लिए बाध्य करने की दृष्टि से अधिकारियों को विस्तृत बयान भी देंगे और शहर के सभी मुद्दों को उठाएंगे। इस पर शहर के आम नागरिकों का समर्थन मिलना चाहिए। उन्होंने लोगों को यह भी आश्वासन दिया कि पार्टी समाज के सभी स्तरों पर लोगों के प्रमुख मुद्दों को उठाती रही है और आगे भी करती रहेगी। आम नागरिकों ने भी अनायास ही इस आंदोलन में भाग लिया, अधिकारियों के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त की और यह भावना व्यक्त की कि इसके लिए जिम्मेदार महानगरपालिका को आने वाले वर्षों में आम नागरिकों के क्रोध का सामना करना पड़ेगा।