Fog turns deadly in Rajasthan, four killed, three injured in a horrific road accident in Nagaur
File Photo

    पुणे: सड़क हादसों (Road Accidents) का हॉटस्पॉट (Hotspot) बना पुणे-सातारा महामार्ग (Pune-Satara Highway) पर नवले पुल (Navale Bridge) के पास लगातार दूसरे दिन एक्सीडेंट (Accident) हुआ। इसमें एक तेज रफ्तार बोरवेल ट्रक ने टू व्हीलर को टक्कर मार दी, जिसमें टू व्हीलर सवार की मौत हो गई। विजय रंगनाथ कुलकर्णी (70, नि. औरा सोसायटी, वडगांव बुद्रुक) मृत टू व्हीलर सवार का नाम है। यह घटना नवले पुल के पास अण्णा वडेवाले होटल के सामने  घटी। 

    इस बारे में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, विजय कुलकर्णी पूजा का सामान लेकर टू व्हीलर से नवले पुल से कात्रज की दिशा में जा रहे थे। उसी समय बोरवेल ट्रक ने टू व्हीलर को टक्कर मार दी। इसमें मौके पर ही टू व्हीलर सवार की मौत हो गई है। सिंहगड़ रोड पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लिया है। 

    एक दिन पहले भी हुई थी दुर्घटना

    सोमवार को ही टू व्हीलर से कात्रज की ओर से नवले पुल की दिशा में आने के दौरान ट्रक द्वारा दिए गए टक्कर में एक महिला की मृत्यु हुई थी। पूजा निलेश कांबले (30) मृत महिला का नाम है। बीमार पूजा कांबले को विनोद कदम अस्पताल लेकर जा रहे थे, तभी नवले पुल के पास होटल डेक्कन पवेलियन के सामने ट्रक से टू व्हीलर को पीछे से टक्कर मारा। इसमें टू व्हीलर से पूजा नीचे गिर गई। ट्रक के चक्के के नीचे उसका सिर आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।