ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    Loading

    पुणे: गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के साथ बैठकर बात कर रहे नाबालिग लड़के की हत्या कर फरार हुए युवक को सिंहगढ़ रोड पुलिस (Sinhagarh Road Police) ने आठ घंटे में गिरफ्तार कर लिया है।  गिरफ्तार आरोपी का नाम स्वप्नील अंकुश उभे (22, माउली आंगन अपार्टमेंट, वडगांव) है।  मृतक का नाम नागेश सिल्वर सानवान्ना चिंचोले (17) है।  इस मामले में सिंहगढ़ रोड पुलिस स्टेशन (Sinhagarh Road Police Station) में केस दर्ज किया गया है।  

    सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर शैलेश संखे, पुलिस इंस्पेक्टर जयंत राजुरकर, सब इंस्पेक्टर स्वप्नील लोहार और उनकी टीम ने कार्रवाई की। डेढ़ वर्ष पहले स्वप्नील का नाणेश से विवाद हुआ था।  इसी विवाद में उसने नागेश की हत्या कर दी। 

    बीयर की बोतल और डंडे से किया हमला

    वडगांव बुद्रुक में नागेश अपनी गर्लफ्रेंड के मोबाइल पर बात कर रहा था।  इस दौरान स्वप्नील ने पीछे से आकर नागेश के सिर पर बीयर की बोतल और डंडे से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी।  घटना के बाद से वह फरार था।  आरोपी स्वप्नील के वाघजाई टेकडी पर होने की जानकारी मिलने पर सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर शैलेश संखे, पुलिस इंस्पेक्टर जयंत राजुरकर, सब इंस्पेक्टर स्वप्नील लोहार और उनकी टीम ने उसे पकड़ा। पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। 

    अश्लील कमेंट के बाद मारपीट, तीन गिरफ्तार

    उधर, दोस्तों के साथ बीएमडब्ल्यू कार से होटल के लिए निकले युवती को देखकर अश्लील टिप्पणी करने की घटना सामने आई है।  युवती के दोस्त ने जब इसे लेकर सवाल उठाए तो उसके साथ मारपीट कर कार में तोड़फोड़ की गई।  विमान नगर के सीसीडी चौक की यह घटना है।  इस मामले में 30 वर्षीय युवती ने विमानतल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।  इसके आधार पर श्रीकांत सूर्यवंशी (20) और यश विजय शिंदे (20) को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसके 17 वर्षीय दोस्त के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।