ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    Loading

    पुणे: पुणे क्राइम ब्रांच यूनिट-1 (Pune Crime Branch Unit-1) के अधिकारियों ने शहर के मध्य इलाके में एक व्यापारी को लूटने (Robbery) की तैयारी कर रहे एक गैंग का पर्दाफाश किया है। क्राइम ब्रांच अधिकारियों ने जाल बिछाकर लुटेरों के गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार (Arrested) कर उनके पास से लूट को अंजाम देने सम्बन्धी सामग्री भी जब्त की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान आमान समीर शेख (22), अमीर समीर शेख (20), अमोल अनिल अंबवने (20), शारूख दाऊद सय्यद (26) और सादिक अमीर शेख (25) के रूप में हुई है। 

    मामले में खड़क पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपियों के पास से दो कोयता, नायलॉन की रस्सी, मिर्ची पाउडर और डंडे बरामद किए गए हैं। सहायक आयुक्त गजानन टोम्पे के मार्गदर्शन में  यूनिट-1 के पुलिस निरीक्षक संदीप भोसले, पुलिस अंमलदार अमोल पवार और उनकी टीम ने कार्रवाई को अंजाम दिया। 

    जाल बिछाकर किया गिरफ्तार 

    शहर में लगातार बढ़ रहे अपराध के मामलों पर नकेल कसने के लिए फरार और शातिर बदमाशों की जानकारी इकट्ठी की जा रही है। इसी सिलसिले में पुलिस निरीक्षक भोसले और उनकी टीम गश्त पर थे, उसी दौरान जानकारी मिली कि भवानी पेठ स्थित त्रिकोण गार्डन के पास लूट की मंशा से कुछ लोग इकठ्ठा हो रहे हैं। जिसके बाद अधिकारियों की टीम ने रात में सम्बंधित इलाके में जाल बिछाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।