hamla

    पुणे : मोमोज (Momos) खाकर बिल (Bill) मांगने पर ‘विकेट गिराने’ की धमकी देकर मोमोज विक्रेता और उसके मामा पर कोयता से वार कर जान से मारने का प्रयास किया गया। यह घटना पुणे (Pune) के ससानेनगर के गणपति मंदिर के पास घटी है। इस मामले में हड़पसर पुलिस (Hadapsar Police) ने दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। हड़पसर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों में फैजाज शेख और प्रसाद आंबेकर (दोनों निवासी ससानेनगर, हड़पसर, पुणे) शामिल हैं। उनके साथ उनके साथियों स्पर्श शुक्ला और बिट्टू भाई के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है। इस मामले में अलेक्स ग्लेन माइकल (19) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

    शिकायतकर्ता, उसका भाई दिगंबर जाधव, अभिषेक जाधव, हर्षल पुरोहित मोमोज बेच रहे थे। इसी दौरान आरोपियों ने मोमोज खाकर बिना बिल दिए जा रहे थे। शिकायतकर्ता ने आरोपियों से पैसे देने के लिए कहा। इससे चिढ़कर आरोपियों ने उन सभी से मारपीट की।

    …तो उसका विकेट गिरा देते हैं

    इस बीच फैजाज शेख ने रॉड और बिट्टूभाई ने कोयता लेकर कहा अब इनका विकेट गिराते है। इसके बाद शिकायतकर्ता के मामा को जान से मारने के इरादे से उनके सिर, गर्दन, पीठ पर कोयते से वार किया। स्पर्श शुक्ला और प्रसाद आंबेकर ने लात मुक्कों से मारा और धमकाते हुए कहा कि हम यहां के भाई है। कोई हमसे बिल मांगता है तो उसका विकेट गिरा देते है।