arrest
File Pic

    Loading

    पुणे : पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस (Pimpri-Chinchwad Police) ने आम आदमी पार्टी (आप) (Aam Aadmi Party) के एक नेता (Leader) के साथ मारपीट (Assaulting) करने के आरोप में तीन नाबालिग लड़कों (Minor Boys) को हिरासत में लिया है। उन्होंने एक कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है।  इस संबंध में आप की सामाजिक न्याय शाखा के अध्यक्ष यशवंत श्रीमंत कांबले (43) ने पिंपरी-चिंचवड़ में भोसरी थाने में शिकायत दर्ज (Complaint Filed) कराई है।

    पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार दोपहर करीब एक बजे फुगेवाड़ी में हुई। आप के विरोध प्रदर्शन के बाद कांबले अपने दोपहिया वाहन पर लौट रहे थे कि तभी पीछे से बाइक सवार लड़के आए और उनमें से एक ने उनके सिर पर चॉपर से हमला कर दिया। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक भास्कर जाधव ने कहा कि बाद में उन्होंने एक कार पर पथराव कर उसे भी क्षतिग्रस्त कर दिया। 

    आप की सफलता से नेता नाखुश

    घटना के बाद कांबले को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इस बीच, पुलिस ने तीन नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया और अपराध में इस्तेमाल किए गए चॉपर को भी जब्त कर लिया।  हालांकि पुलिस अभी तक हमले के पीछे के मकसद का पता नहीं लगा पाई है, लेकिन कांबले ने कहा कि राजनेता आप की सफलता से नाखुश हैं और इसलिए उन पर हमला करने की साजिश रची गई।